... तो अब 12 अप्रैल से देखिये “गन वाली दुल्हनिया”  

Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
10th March, 2019, Edited by Shivangi Agarwal

इंटरटेनमेंट डेस्क। एक छोटे से गाँव से मायानगरी मुम्बई तक का सफर आसान नहीं होता। लेकिन वो कहते है ना सपने उन्ही के पूरे होते है जिसके सपनों में जान होती है, पँखों से कुछ नहीं होता हौसलों से उड़ान होती है। ये लाइन सीतापुर के मयूर कुमार पर सटीक बैठती है। दरअसल मयूर कुमार ने भी मुंबई जाने से पहले अपनी आँखों में एक सपना सजाया था जो 12 को रंग लाने जा रही है फिल्म “गन वाली दुल्हनिया” में लीड रोल के रूप में।

लगन, मेहनत और ईमानदारी ने बना दिया हीरो

“गन वाली दुल्हनिया” के डैशिंग हीरो मयूर ने बताया कि गाँव की सुनसान गलियों से मुम्बई की चमक दमक का सफर आसान नहीं था पर पूरी लगन, मेहनत और ईमानदारी से उसे पूरा करने की कोशिश भी की और उनकी यह कोशिश ने उनको कामयाब बनाया।

12 अप्रैल को पूरे देश में होगी रिलीज

बता दे कि “गन वाली दुल्हनिया” 12 अप्रैल को पूरे देश में रिलीज होने जा रही है। शान्तनु अनन्त थाम्बे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मयूर कुमार हीरो और कंचन अवस्थी हीरोइन है ।।और इस फिल्म में सह कलाकारों में, गोविंद नामदेव ब्रजेश काला, इलविस चतुर्वेदी, तुषार आचार्य, शिवानी गोस्वामी,विवेक सिंह, रचित ऐरान जैसे कलाकारों ने भी अपने अभिनय के जलवे बिखेरे है। फिल्म की शूटिंग मुम्बई, नैनीताल, बरेली ,सीतापुर के अलावा लखनऊ में भी की गयी है।