सेंटर फॉर लर्निंग, स्टडी हाल विद्यालय में फूड फेस्टिवल का हुआ आयोजन

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
24th January, 2019, Edited by Shivangi Agarwal

लखनऊ सिटी। सिटी के सेंटर फॉर लर्निंग, स्टडी हाल विद्यालय में स्टूडेंट्स की तरफ से सोमवार को फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया। इस इवेंट्स में स्कूल के होम साइंस के स्टूडेंट्स ने अपनी सब्जेक्ट टीचर्स स्वधा रवींद्र की देख रेख में  स्वास्थ्य वर्धक व्यंजनों को बनाया। वहीँ स्टूडेंट्स ने विद्यालय के हेड टीचर और सभी टीचर्स मैम को स्वास्थ्य वर्धक भोज पर निमंत्रण दिया और उन्हें विभिन्न व्यंजनों का रसास्वादन करवाया।

स्टार्टर मुख्य भोजन और मीठे अनेकों व्यंजन

बता दें कि स्टूडेंट्स ने इस फूड फेस्टिवल में स्टार्टर डिसेस (मुख्य भोजन) और मीठे अनेकों व्यंजन सभी टीचर्स के सामने पेश कर खूब तारीफ बटोरी। इस स्टार्टर में रिया ने कबाब, चिराग ने ढोकले, रिया कांडपाल ने सलाद, प्रज्ञा ने स्वीट कार्न, मेन कोर्स में इमैनुअल ने दम गोभी, शाम्भवी ने मशरूम मटर, अयाज़ ने मशरूम दो प्याजा, आफरीन ने पालक कॉर्न पनीर, सताक्षी ने रायता, एषा ने मंचूरियन, साईं ने इडली सांभर, और मीठे में आयुष्मान की मटर की खीर, आद्या की मखाने की खीर, मिंशा का शाही टुकड़ा , देव की लौकी की खीर और आरुषि का चॉकलेट बॉल सबके मुँह में घुल से गया।

गार्जियन ने बच्चों के टैलेंट देख सब्जेक्ट टीचर्स स्वधा रवींद्र को कहा थैंक्स

स्कूल के स्टूडेंट्स के टैलेंट को गेस्ट ने खूब सराहा और स्टूडेंट्स के इस सफल प्रयास और अच्छे आयोजन के लिए भूरि भूरि प्रशंसा की। इस अवसर की तैयारी के दौरान विद्यालय की प्रिंसिपल प्रतिमा श्रीवास्तव ने कहा कि इस तरह के इवेंट से स्कूल के स्टूडेंट्स की टैलेंट तो निखरता ही है साथ में इनका मनोबल बढ़ता है। इस इवेंट में स्टूडेंट्स के गार्जियन भी उपस्थित रहें और अपने बच्चों के टैलेंट को देखकर सब्जेक्ट टीचर्स स्वधा रवींद्र को थैंक्स कहा।  

बच्चों ने दिखाया अपना टैलेंट

फूड फेस्टिवल के आयोजन के बारें में स्वधा रवींद्र ने कहा की इस तरह के इवेंट को सफल बनाने के लिए कई दिनों से स्टूडेंट्स ने तैयारी कर रहे थे। साथ ही होम साइंस एक ऐसा सब्जेक्ट है जिसमे रूचि लेने वाले स्टूडेंट्स निश्चित रूप से आगे जाते हैं। इस आयोजन में सभी प्रतिभागियों को मेरी तरफ से शुभकामनाएं।