Diwali Special: इस बार मार्केट से लाइए डिज़ाइनर लक्ष्मी-गणेश जी की मूर्तियां

Slider 1
Slider 1
« »
31st October, 2018, Edited by Shivangi Agarwal

लखनऊ सिटी। नवम्बर पहले सप्ताह यानी 7 नवम्बर को दीपावली का पर्व है। ऐसे में बाजारों में कुछ यूनिक डिज़ाइनर लक्ष्मी-गणेश की मूर्तियां पूजा के लिए खोजने लगें हैं। बता दें की इस बार राजधानी में दीपावली पर कमल के पुष्प पर या मोती की डिज़ाइन के साथ साथ कई अन्य तरह की डिजाइनर मूर्तियां अबलेबल हैं। वहीँ इस डिज़ाइन की पहली बार  मूर्तियों देखकर दुकानदार भी उत्साहित हैं साथ ही माता लक्ष्मी की कृपा उन पर होगी ऐसी उम्मीद पालें हैं।

 मूर्तियों का लेटेस्ट कलेकशन आकर्षण का केंद्र

शहर में दीपावली को लेकर बाजारों में रौनक दिखना शुरू हो गयी है। हर कोई दिवाली के लिए लक्ष्मी-गणेश की सुंदर मूर्तियां लेने और घर की सजावट के लिए लोग खरीदारी करने में जुटे हुए हैं। गोमतीनगर के एक शॉप में लक्ष्मी-गणेश की मूर्तियों का लेटेस्ट कलेकशन ग्राहकों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

ज़रदोज़ी पोशाकों की बहुत डिमांड

इन सुंदर मूर्तियों को वार्निश पेंट के साथ सजाया गया है। रोली टीका और चंदन, साल भर तक लगाने के बाद भी इन मूर्तियों का फेस खराब नहीं होगा। साथ ही ज़रदोज़ी पोशाकों की डिमांड बहुत है, जिसमें नग लगे हुए हैं और साथ ही मोर पैटर्न, कमल ,गुलाब सिला हुआ ज़रदोज़ी इम्ब्रायडरी की मांग है। साथ ही यहां दिवाली के लिए घरों में लगाने वाले शुभलाभ, बंदनवार, लक्ष्मी जी के चरण, केंडल और दिए भी मौजूद हैं जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं।