Valentine day Special... इस अंदाज में मनाएं वेलेंटाइन्स, टैटू है ट्रेंड में

Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
14th February, 2018, Edited by Renu mishra

कानपुर सिटी। वैसे तो वेलेंटाइन्स मनाने का सबका अपना अलग अंदाज होता है। फिर भी आप कुछ नया और अलग करना चाहते हैं तो मैं आपको कुछ टिप्स देती हूँ। जी, हां इस अब्र आप कुछ ऐसा कर सकते हैं जो दोंनो के लिए लंबे समय तक याद रहे। हम को कुछ ऐसे टैटू आइडिया दे रहे हैं जिन्हें आप अपनाकर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।

रोमांटिक टैटू बनवाए

इस बार आप अपने सिटी कि किसी टैटू पॉइंट पर जाय और एक रोमांटिक सा टैटू को बॉडी के ओपन पॉइंट पर स्पेस दें दें।  अब आप सोच रहीं होगी कि कौन सा टैटू रोमांटिक रहेगा।  तो नो प्रोब्लम मैं आपकी हेल्प करती हूँ।

रिंग टैटू सुपर आडिया

आप दोनों टैटू पॉइंट पर जाय और खास एक्सपर्ट से बोलकर रिंग टैटू बनवा लें। ये स्पेशल भी होगा और फ्रेंड्स ऐसे आडिया को मिस भी करेगीं। मतलब आपकी काउंटिंग इंटेलीजेंट में होगी वहीँ आपकी वेलेंटाइन भी हैप्पी और खास होगा।  

कलाई पर भी खूब जमेगा

अब आपको पहला वाला नहीं जमा तो कोई नहीं। इस वेलेंटाइन पर अपनी पहली मुलाकात या वेडिंग एनिवर्सरी की डेट अपनी कलाई पर लिखवा सकते हैं। स्टाइलिस अंकों में लिखा जाए तो यह आइडिया शानदार हो सकता है।

कॉमन टैटू भी चलेगा

यदि आपको लेटेस्ट फैशन नहीं समझ में आ रहा तो आप कोई कॉमन टैटू दोनों लोग अपनी कलाई, बाजू या पैर पर बनवा सकते हैं। हां आपके लिए एक आप्शन और है वो ये कि आप  अपनी बाजू पर क्वीन ऑफ हर्ट्स व किंग ऑफ हर्ट्स भी बनवा सकते हैं।