Holi Special: 'ताजमहल बनवा द राजा बलिया में'

Slider 1
« »
25th February, 2018 - 10:13 AM, Edited by Priyanka Shukla

कानपुर। कम शर्दी बिल्कुल कम गर्मी दोनों के बीच का जो सामजस्य वाला ये होली फेस्टवैल साल में जब एक बार आता है न भोजपुरी भाषा में कहते हैं बुढो जवान हो जाला। अब बात करती हु सिनेमा जगत की जहा एक तरफ पूरा देश कई रंगों में रगने को तैयार है वहीँ भोजपुरी सिनेमा एक अलग अंदाज में इसका लुत्फ ले रहा है। आगरा में ताजमहल बना ये सबको पता है लेकिन बलिया में ये किसी को नहीं, हलाकि अभी बना नहीं है सिर्फ एक गाना में ये बात उठी है।

जी, हां मैं बात कर रहीं हूँ होली पर रिलीज होने वाली भोजपुरी फिल्म  'सौगंध' कि इस फिल्म में आइटम सांग करने वाली संभावना सेठ कि चाहत है कि एक ताजमहल बलिया में भी बन जाय तो प्यार करने वाले इसे देखने दूर न जाय।  

सांग के जरिये माँगा बलिया में ताज

'सौगंध' फिल्म में सोंग्स 'ताजमहल बनवा द राजा बलिया में' के माध्यम से संभावना सेठ ने जबरजस्त डांस का जौहर दिखाती नजर आएंगी। बता दें कि इस गाने को कल्पना ने अपनी आवाज दी है। जबकि फिल्म में लीड रोल दिनेश लाल यादव निरहुआ होगें। हालांकि इस गाने का वीडियो अभी रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन इसका ऑडियो काफी हिट हो रहा है।  

दो मार्च को होगो रिलीज

ये फिल्म 2 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म निर्माता के अनुसार 2 मार्च को सौगंध बिहार झारखंड, दिल्ली, यूपी और मुंबई, गुजरात में एक साथ रिलीज होगी। 'सौगंध' की शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत लोकेशंस पर शूट की गई  है और यह फिल्म एक्शन, इमोशन और रोमांस का संगम है। फिल्म रिलीज से पहले गानों को एक-एक कर रिलीज किया जा रहा है।