जेएनटीयूएच : बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी और बैचलर ऑफ फार्मेसी की परीक्षाओं का रिजल्ट घोषित

Slider 1
« »
25th January, 2019, Edited by Focus24 team

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी हैदराबाद यानी जेएनटीयूएच (JNTUH) ने जेएनटीयूएच चौथे साल के पहले सेमेस्टर बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी और बैचलर ऑफ फार्मेसी की परीक्षाओं का रिजल्ट घोषित कर दिया है। बीटेक और बीफार्मा की इन परीक्षाओं में शामिल होने वाले उम्मीदवार जेएनटीयूएच ऑफिशियल वेबसाइट jntuhresults.in पर जाकर चेक कर सकते है।

जेएनटीयू हैदराबाद  ने चौथे साल के पहले सेमेस्टर की बीटेक और बी फार्मा परीक्षाएं नवबंर 2018 में आयोजित कराई थी। छात्र को अपने बीटेक और बी फार्मा परीक्षा के रिजल्ट के रिजल्ट से संतुष्ट नहीं है तो वे उम्मीदवार री मूल्यांकन के लिए जेएनटीयूएच की ऑफिशियल वेबसाइट jntuh.ac.in पर जाकर 31 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं।

जेएनटीयूएच ने बीटेक के चौथे साल की पहले सेमेस्टर के पेपर आर15, आर09 और आर13 के रेगुलर छात्रों के साथ पूरक परीक्षाओं का भी रिजल्ट घोषित किया है। छात्र हॉल टिकट नंबर, डीओबी और कैप्चा कोड संबिट प्राप्त कर कर सकते हैं। जेएनटीयूएच रिजल्ट 2019  बीटेक और बी फार्मा का रिजल्ट ऐसे करें डाउनलोड चरण 1. सबसे पहले छात्र जेएनटीयूएच की ऑफिशियल वेबसाइट jntuhresults.in पर जाएं।