ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को उसकी मां की बताई ऐसी सच्चाई की ....

Slider 1
« »
4th June, 2019, Edited by Focus24 team

फीचर्स डेस्क। अक्सर आप सुनते होगें की 21 साल के लड़के के साथ 42 साल की महिला भाग कर शादी कर ली। दरअसल, अपने से कम उम्र पर क्रश होना लाजमी है और यह पहले विदेशों में था आज इंडिया में अनगिनत खबरे आतीं हैं। ऐसा ही हुआ रोहित सेठी के साथ उसे एक लड़की से प्यार हुआ जब बात शादी तक पहुचीं तो टीना ने अपने माता-पिता से मिलने को बुलाया। अभी भी जब आप अपने पार्टनर के माता-पिता से मिलने जाते हैं तो कई तरह की गलतियां कर बैठते हैं। लेकिन इस शख्स के साथ ऐसी घटना हुई जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

रोहित अपनी होनी वाली पार्टनर के माता-पिता से मिलने गया था। रोहित जैसे ही उसके गली में घुसा वो डरने लगा फिर थोड़ी देर में टीना ने दरवाजा खोला तो सामने जो देखा की सिर पकड़कर बैठ गया।  दरअसल, हुआ ये कि रोहित कुछ दिन पहले रॉक बार में एक महिला से मिला जो थोड़ी देर में उसे पसंद आ गई थी। फिर उनकी काफी बाते हुईं और एक-दूसरे का नंबर लिया। बीच-बीच में हाय-हेलो होता रहा फिर एक हफ्ते बाद वह महिला के घर गया और उसके साथ रात बिताई।

इस घटना के कुछ महीनों बाद ही एक डेटिंग एप पर उसकी मुलाकात टीना से होती है। दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर देते हैं। फिर जब इस सफर से हमसफर बनने की चाह जगी तो टीना ने माता-पिता से मिलने के लिए अपने घर बुलाया। फिर रोहित जैसे ही गली में घुसा जगह जानी-पहचानी लगी। जैसे-जैसे आगे बढ़ते गया दिल की धड़कनें तेज होती गई। टीना ने दरवाजा खोला और स्वागत किया तब याद आया कि इस जगह पर वह पहले आ चुका हैं। इसके बाद जब रोहित को होश आया तो वह हॉस्पिटल में था, उसने तय कर लिया टीना को सबकुछ बताएगा। इसके बाद उसने टीना को सबकुछ बताया कि वह उसकी मां के साथ डेट कर चुका है। हलाकि इसके बाद टीना ने उसपर किसी तरह का हमला नहीं किया, लेकिन वह बहुत दुखी थी। उसके बाद रोहित टीना से कभी नहीं मिला।