Karwa Chauth Special : इस करवाचौथ पर खरीदें ये स्टाइलिश आउटफिट्स, काफी कम दाम में अवलेवल

Slider 1
« »
23rd October, 2018, Edited by Ananya Rawat

कानपुर सिटी। करवा चौथ जस्ट दो दिन बाद हैं। ऐसे में तैयारी जोरो पर चल रही हैं। मार्किट में इनदिनों में क्लॉथ शॉप पर काफी भीड़ हैं। विमेंस इस फेस्टिवल पर किसी तरह से कुछ भी मिस नहीं करना चाहती हैं। आपको बता दे की फैशनेबल दिखना हर महिला के लिए एक टास्क होता है। इस टास्क में सबसे मुश्किल है परफेक्ट ड्रेस चुनना। जो स्टाइल ही नहीं कम्फर्ट के मामले में भी बेस्ट हो।

जिसके लिए ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन हर एक जगह तलाश करती हैं और उसके बाद भी गारंटी नहीं होती कि आपको आपकी मनचाही ड्रेस मिल ही जाए। इसके लिए बेहतर होता है कि आपको लेटेस्ट ट्रेंड और फैशन के बारे में थोड़ी-बहुत जानकारी हो जिससे आप उस पर फोकस कर कम समय में अच्छी शॉपिंग कर सकें। अभी आपकी शॉपिंग यदि पूरी नहीं हुई हैं तो आइए हेल्प करती हु की कौन सा वेयर  आपके लिए ठीक रहेगा। 

क्लासिक रेड एंड गोल्डन साड़ी

करवा चौथ पर रेड कलर पहनना हमेशा पसंद किया जाता है। इस सीजन रेड एंड गोल्डन साड़ी पहनकर अाप सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन सकती हैं। वैसे कलर कॉमन है इसलिए साड़ी की प्रिंट यूनिक होना चाहिए और ब्लाउज डिज़ाइनर होना चाहिए। 

लहंगा साड़ी

ट्रेडिशनल बहू वाले लुक के लिए लहंगा साड़ी पसंदीदा ड्रेस है। रेड, ग्रीन, ब्लू, ऑरेंज और लेमन यलो कलर की लहंगा साड़ी इस करवा चौथ का परफेक्ट एथनिक वेयर रहेगा। इसके साथ चांद बाली को स्टेटमेंट जूलरी के रूप में पहनकर ट्रेंड भी लगेंगी। 

लाइन/निऑन कलर लहंगा सूट

इवनिंग गाउन का ऑप्शन बनकर उभरे लाइट, निऑन और मल्टी कलर लहंगा सूट को इस बार करवा चौथ पर पहनकर गॉर्जियस और अट्रैक्टिव ड्रेस का खिताब हासिल किया जा सकता है। थ्री पीस वाले लहंगा सूट में स्कर्ट, दुपट्‌टे के साथ शाॅर्ट या लॉन्ग कुर्ती या फ्रंट स्लिट जैकेट कैरी किए जा रहे हैं।