भविष्यवाणी : 25 अप्रैल को ही पंडित नवीन पाण्डेय ने कहा था मोदी जी फिर बनेगें पीएम

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
30th May, 2019, Edited by Focus24 team

वाराणसी। आज के सबसे अधिक चर्चित नेता नरेन्द्र मोदी ही है। भाजपा ने उनके नेतृत्व में लोकसभा चुनाव की दोबारा कमान सौंपी। थोड़ा मुश्किलों का सामना करना पड़ा, लेकिन विजय मिली। मुश्किले जो आईं इसका एक कारण मोदी जी की कुंडली में वृश्चिक राशि व तुला लग्न का होना भी है। क्योकि तुला लग्न एव वृश्चिक राशि वाले लोग स्वंय अनुशासित एव न्याय में रूचि रखने वाले होते हैं। साथ ही दूसरों से भी यही आशा करते हैं, वे स्पष्ट वक्ता हैं आज चाटुकारिता का जमाना है, जो वह नहीं करते। (मैंने 25 अप्रैल को ही भविष्यवाणी की थी ‍कि वह फिर चुनाव जीतेंगे सो वे विजयी हुए एवं 2019 मे पीएम के योग है, सो अभी स्पष्ट भी हो गया जो मोदी जी नहीं करते हैं )। ये बाते पंडित नवीन पाण्डेय (ज्योतिषाचार्य) सिद्धिदात्री ज्योतिष परामर्श केंद्र, वाराणसी)  ने कहा।  

पंडित नवीन पाण्डेय ने एक महीने पहले ही भविष्यवाणी कर दिया था - ज्योतिषाचार्य ने मानव जीवन पर पड़ने वाले ग्रहों के प्रभाव के साथ साथ मोदी जी की कुंडली में बनने वाले कई ग्रह राजयोगों की बात की और कहा कि पंचमहापुरुष राजयोग नीचभंग राजयोग महालक्ष्मी योग केदार योग एवं गजकेसरी योगों का निर्माण करने वाले ग्रहों की महादशा भोगकाल तक मोदी जी अवश्य प्रधानमंत्री बने रहेंगे। तथा उनको प्रधानमंत्री बनने से कोई ताकत रोक नहीं सकती।  पंडित नवीन पाण्डेय ने कहा कि - भगवत कृपा एवं साधना का महत्व बताते हुए कहा कि सभी को अपनी ओर आकर्षित करना एवं प्रभावशाली वाणी बिना साधना के संभव नहीं है। उन्होंने मोदी जी की साधना के बारे में बताया कि मोदी जी सन् 1975 में आपातकाल के समय 2 वर्षों तक हिमालय की कंदराओं में वैराग्य भाव से रहकर तप साधना की है।

पंडित नवीन पाण्डेय ने कहा कि 2019 के लोकसभा परिणाम हमारे सामने हैं और तमाम बातों को दरकिनार कर प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री पद की आज शपथ लेने वाले हैं। बात साफ है यानी भाग्य मोदी का पूरा साथ दे रहा है। अब क्योंकि बात मोदी के भाग्य पर आई है तो हमारे लिए पीएम मोदी की कुंडली को देखना और उसका अवलोकन करना बहुत जरूरी है। मोदी की कुंडली में जो ग्रह नक्षत्रों की दशा है उसने इस बात का एहसास करा दिया है कि बहुत लम्बे समय तक वो अपराजेय हैं और उन्हें हराना विपक्ष के लिए टेढ़ी खीर होगा।

मोदी जी के लिए अमित निभाईं जिम्मेदारियां

पंडित नवीन पाण्डेय ने कहा- बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मोदी की जीत के प्रमुख रणनीतिकार हैं। 2019 के चुनाव में उन्होंने देशभर में भाजपा के सीट बंटवारे, उम्मीदवार चुनने और प्रचार तक की सारी जिम्मेदारियां निभाईं। शाह मोदी के बाद भाजपा का दूसरा सबसे बड़ा चेहरा बनकर उभरे हैं। 1988 में राजनीति में कदम रखने के बाद शाह बहुत तेजी से केवल 30 साल में ही अपनी उपलब्धियों और खूबियों की वजह से पहले गुजरात और फिर देश की राजनीति की सबसे बड़ी शख्सियतों में से एक बन गए हैं। बड़े नेताओं का टिकट काटने, पार्टी और इसके नेताओं को लेकर कड़े फैसले लेने की वजह से शाह की एक कठोर लीडर की छवि भी बनी है। 

नोट : पहले कही गईं बातें की जेपीजी फोटो सलग्न है। 

कंटेंट सोर्स : पंडित नवीन पाण्डेय (ज्योतिषाचार्य), सिद्धिदात्री ज्योतिष परामर्श केंद्र, वाराणसी। cont nob : 8127095503