पार्टीसिपेट कर सेलिब्रेट कीजिए हैप्पी करवा चौथ 13 अक्टूबर को

Slider 1
« »
23rd September, 2019, Edited by Shivangi Agarwal

लखनऊ सिटी। करवा चौथ एक ऐसा त्योहार है जो पूरे भारत में बेहद लोकप्रिय है। विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं और यह रिवाज पुराने समय से चला आ रहा है। ऐसे में अपने सिटी में करवा चौथ से पहले अपने सिटी कि वोमेंस प्री करवा चौथ (करवा क्वीन) सीजन 11 धूमधाम के साथ सेलिब्रेशन होने जा रहा है। “इसी का नाम ज़िंदगी” कि तरफ से आयोजित इस प्री-करवा चौथ प्रोग्राम में सिटी वोमेंस हाथों में पिया के नाम कि मेहंदी लगाने के बाद ढ़ोल, नगाड़े भागडा करती नजर आएगी। इस पार्टी मे सभी पर चढ़ेगा मस्ती का रंग और बालीवूड सांग्स पर जमकर लगने वाले हैं ठुमके।

रायल कैफे में 13 अक्टूबर को आयोजित

यह प्री-करवा चौथ सेलिब्रेशन सिटी के हजरतगंज स्थित रायल कैफे में 13 अक्टूबर को होगा। इस दौरान फूल मस्ती के साथ ड्रिंक, स्नेक्स, फूड के साथ सभी के लिए कुछ न कुछ गिफ्ट होगा।

सिंगिंग और डांसिंग का होगा काम्पीटीशन

इस दौरान सभी पार्टीसिपेटर के बीच सिंगिंग और डांस का काम्पीटीशन होगा। साथ ही 10 सबटाइटिल चुनी जानी है। आपको बता दें कि इस इवैंट कि टाइमिंग दोपहर 1 बजे से 5 बजे तक रखा गया है। करवा चौथ काम्पीटीशन 4 राउंड मे होगी, जिसमे एज ग्रुप को डिवाइड किया जाएगा। एज – 25- 40, 40 -55 और 55 से ऊपर होगी।

चीफ गेस्ट होंगी मेयर ऑफ लखनऊ

इस सुहागन सेलिब्रेशन कि चीफ गेस्ट लखनऊ कि मेयर संयूक्ता भाटिया होंगी। इवेंट को ओर्गेनाइज कविता शुक्ला कर रहीं हैं।