काशी में जन्मदिन का केक काटकर, बच्चों संग फिल्म देखेगें मोदी

Slider 1
« »
17th September, 2018, Edited by Focus24 team

कानपुर/वाराणसी सिटी । आज देश के पीएम नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन पर काशी के जनता को उपहार के रूप में 534 करोड़ की योजनाओं का सौगात देंगे।  बता दें कि आज मोदी जी अपने जन्मदिन पर अपने संसदीय क्षेत्र काशी जा रहे हैं। कई दिनों से उनके आगमन को लेकर काशी में तैयारियां चल रहीं थी। पीएम के जन्मदिन पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बधाई दी है। केजरीवाल ने ट्विटर वॉल पर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई... मैं उनकी लंबी आयु की कामना करता हूं... ।

वहीँ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं हैं। जबकि राहुल गांधी ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बधाई! आपके अच्छे स्वास्थय की कामना करता हूं।  

मां हीराबेन सें लिया आशीर्वाद

बता दें कि पीएम मोदी ने आज अपने जन्मदिन के अवसर पर मां हीराबेन से फ़ोन पर बात कर आशीर्वाद लिया।  

इन्होंने ने भी दी बधाई

प्रधानमंत्री मोदी ने जन्मदिन के अवसर पर उनको राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली, केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल, उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय राज्य मंत्री किरन रिजिजु सहित कई नेताओं ने बधाई दी।

काशी में केक काटेंगे पीएम मोदी

वाराणसी हवाईअड्डे से हेलीकॉप्टर के जरिए पीएम काशी के डीरेका जाएंगे।  वहां से वह काशी विद्यापीठ ब्लाक के नरउर पहुचंगे और प्राथमिक पाठशाला के बच्चों के बीच केक काटकर अपना 68वां जन्मदिन मनाएंगे। इसके बाद जिला प्रशासन प्रधानमंत्री को काशी विश्वनाथ मंदिर के विस्तारीकरण, वाराणसी में बीते चार साल में हुए अब तक के बदलाव, प्रवासी भारतीय दिवस की तैयारियों और शहर में चल रहे विकास कार्यों के संबंध में प्रेजेंटेशन देगा। फिर डीरेका के सिनेमाहॉल में मोदी बच्चों के साथ ‘चलो जीते हैं' फिल्म देखेंगे।