किंग खान बोले - आपका हंसता-मुस्कुराता चेहरा हमेशा मिस करेंगे बापजी!'

Slider 1
« »
17th August, 2018, Edited by Shikha singh

मुंबई। भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन हो गया। उनके निधन से हर कोई दुखी है। शाहरुख खान ने भी श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद किया है। शाहरुख ने 16 अगस्त की रात अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखी है और साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है।'

शाहरुख अटलजी को कहते थे बापजी 

किंग खान ने लिखा, आज देश ने पिता तुल्य इंसान और महान नेता खोया है। निजी तौर पर मैंने बचपन की यादों का एक बेहतरीन हिस्सा खो दिया। मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि जो मेरे जीवन पर उनका प्रभाव रहा। उनकी आत्मा को शांति मिले,मैं उनके परिवार और दोस्तों के साथ अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। हम आपका हंसता-मुस्कुराता चेहरा हमेशा मिस करेंगे बापजी!' उन्होंने चर्चा करते हुए कहा कि 'जब मैं बड़ा हो रहा था तो मेरे पिताजी दिल्ली में मुझे वाजपेयीजी की स्पीच सुनवाने ले जाया करते थे। वक्त आगे बढ़ता गया और मुझे उनसे मिलने के कई मौके मिले।

अटल जी ने ऐसे शाहरुख के नाम को किया था आगे

उनकी मशहूर कविता 'क्या खोया क्या पाया जग में' को साल 1999 में एक्टर शाहरुख खान पर फिल्माया गया था। 'क्या खोया क्या पाया जग में' कविता को गायक जगजीत सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी थी। शाहरुख ने बताया कि अटल जी ने खुद जगजीत सिंह को फोन कर पूछा कि वे इस वीडियो में किसे लेने वाले हैं। जगजीत सिंह ने उनसे कहा कि अभी किसी का नाम फाइनल नहीं किया गया है। इसपर अटल जी ने उनसे कहा कि आज कर शाहरुख का नाम बहुत चल रहा है इसलिए वे उन्हें इस वीडियो में लें। इसके बाद यह इच्छा शाहरुख तक पहुंची तो वे झट से तैयार हो गए।