फैशन में रहने के लिए ऐसे करें कपड़ों का सही चुनाव

Slider 1
« »
24th September, 2019, Edited by Shikha singh

फीचर्स डेस्क। जब भी किसी पार्टी या खास जगह जाना होता है तो मन में अक्सर यही कशमकश रहती है कि क्या पहनकर जाएं ताकि वहाँ पर सबसे अलग दिखे। पहने गए कपड़े आपकी इमेज को बेहतर दिखाते हैं वहीं कई बार  पहने हुए कपड़े आपको फूहड़ भी साबित कर सकते हैं। मिडी ड्रेस औफिस में हाल में मिडी ड्रेस काफी ट्रेंड कर रही हैं मिडी ड्रेस पहनना एक अच्छा औप्शन हो सकता है। इसके साथ चाहें तो सिम्पल सा इयररिंग और ब्लौक हील वाले सैंडल भी कैरी कर सकती हैं। लेयर्ड क्रौप टौप्स’ प्लाजो का भी फैशन जीरो पर चल रहा है क्रौप टौप के साथ ब्लैक कलर का प्लाजो पहन सकती हैं हाफ हेयर लेकर पोनीटेल के साथ लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स पहन सकती हैं। जिसमें आप काफी खूबसूरत दिख सकती हैं।

ह्यूज फ्लोरल मोटिफ्स

बात अगर पैटर्न्स की करें तो डायग्नल स्ट्राइप्स और ह्यूज फ्लोरल मोटिफ्स का भी फैशन काफी चल रहा है बात करें लेयर्ड फैशन की इस तरह के स्टाइल स्टेटमेंट में आप जहां, जितने चाहें, उतने कपड़े पहन सकते हैं लेकिन याद रखें कि आप कौन सा रंग या किस तरह के कपड़े पहन रहे हैं। लेयर्ड फैशन में ब्लैक कलर के बौटम पहन सकती हैं इस तरह के आउटफिट के साथ हेयरस्टाइल के तौर पर आप मेस्सी बन बनाएं। यकीन मानिए कि आपके इस लेयर्ड फैशन को देखकर सबकी निगाहें आप पर ही अटक जाएंगी।

कपड़ों का चुनाव ठीक से करें

बेहद जरूरी है कि कपड़ों का चुनाव ठीक से करें। अगर आप औफिस गोइंग हैं तो कपड़ों और उसे कैरी करने के स्टाइल को लेकर यह बात और भी ज्यादा अहम हो जाती है, लेकिन क्या आपके भी मन में अक्सर यहीं सोचते रहते हैं कि आज औफिस क्या पहनकर जाएं या किसे से मिलने जा रहे हैं तो क्या पहने ताकि लगें सबसे एकदम अलग। 

पायल अरोरा, फैशन एक्सपर्ट, लखनऊ सिटी।