काली बिल्ली का ये उपाय आपका पलट देगा भाग्य, पढ़े खास उपाय !

Slider 1
« »
25th April, 2019, Edited by Focus24 team

फीचर्स डेस्क। दोस्तों वैसे तो आपको इन्टरनेट पर कई तरह के जादू टोने और टोटके देखने को मिल जाएंगे लेकिन आज जो टोटका हम आपको बताने जा रहे हैं उसे आप ने आज से पहले ना देखा होगा और ना ही सूना होगा।  हम सभी लोग जिंदगी में किसी ना किसी बात से परेशान रहते हैं। हमारी समस्याओं का ज्यादातर संबंध हमारी बुरी किस्मत से भी होता हैं।

ऐसे में हर कोई बस यही सोचता हैं कि काश कोई ऐसा चमत्कार हो जाए कि बुरी किस्मत हमारे आसपास भी ना भटके और लाइफ में कोई प्रॉब्लम कभी दस्तक ना दे।आप में से कई लोग इन उपायों और टोटको को नहीं मानते होंगे। लेकिन आपको ये बात तो माननी ही होगी कि लाइफ में कई सरे काम खराब किस्मत की वजह से बिगड़ जाते हैं।  

कई बार आप सोचते हो कि काश उस दिन मैं ऐसा कर लेता तो मेरे साथ वैसा नहीं होता। जब आप किस्मत को मानते हो, तो ये उपाय या कहे टोटके भी तो इसी का एक रूप हैं। इसलिए हमारी सलाह हैं कि आप कम से कम एक बार इन्हें जरूर ट्रॉय करे। वैसे भी इसे करने में आपका कोई नुकसान नहीं हैं तो हो सकता हैं कुछ फायदा ही हो जाए।

आज के हमारे उपाय का सीधा संबंध काले रंग की बिल्ली से हैं। आमतौर पर लोग काली बिल्ली को अशुभ मानते हैं। लेकिन आप इनके साथ कुछ ख़ास तरीके के उपाय करे तो ये आपके दुर्भाग्य को सौभाग्य में भी बदल सकती हैं।  

वो कहते हैं ना लोहा ही लोहे को कटता हैं।  बस यहाँ भी आपके दुर्भाग्य यानी की बुरी किस्मत को ये अशुभ बिल्ली ही दूर भगा देगी। तो चलिए जानते हैं कि अपनी किस्मत पलटने के लिए आपको क्या क्या करना होगा। काली बिल्ली का ये उपाय पलटेगा आपका भाग्य । 

जिस भी व्यक्ति के ऊपर दुर्भाग्य का साया हैं या जिसकी लाइफ में लगातार दुःख और परेशानी आ रहे हैं वो ये उपाय करे।  सबसे पहले आप बाजार से ताज़ा दूध ले आए। अब इस दूध को गर्म करे और इसके अन्दर तीन लोंग, दो तुलसी, और एक काली मिर्च डाल दे।  

जब दूध उबल जाए तो इसे ठंडा कर ले और छान के एक पात्र में निकाल ले। इसके बाद आप इस दूध को थोड़ा सा पीकर झूठा कर दे।  अब आपके इस झूठे दूध को काली बिल्ली को पिला दे। जब आपका झूठा दूध काली बिल्ली पिएगी तो वो आपके दुर्भाग्य को खीच लेगी।  इस तरह आपके ऊपर मंडरा रहा दुर्भाग्य दूर हो जाएगा।  इतना ही नहीं ये उपाय आपको लोगो की बुरी नज़र से भी बचाएगा।  

ये उपाय आपको सिर्फ एक ही बार करना हैं और आपको इसका फायदा एक सप्ताह के भीतर ही दिखने लगेगा।  यदि आप काली बिल्ली नहीं ढूंढ पा रहे हैं तो दूसरी बिल्ली के साथ भी ये उपाय कर सकते हैं।  लेकिन इसका असर बहुत देरी से होगा और उसकी कोई ग्यारंटी नहीं होगी।  जबकि काली बिल्ली इस उपाय में सबसे तेज़ी से फायदा देती हैं।  हमारे शास्त्रों में और वास्तु में भी काले रंग को बुरी नज़र से बचाने वाला माना गया हैं।  इसलिए बिल्ली का काला होना बेहद जरूरी हो जाता हैं।

कंटेंट सोर्स : ज्योतिषाचार्य ओम, बिलासपुर, छतीसगढ़।