समय रहते सही सरकार का चुनाव करना जरूरी : डा0 रितु गर्ग

Slider 1
« »
15th May, 2019, Edited by manish shukla

वाराणसी सिटी। वाराणसी में 19 को वोटिंग है. ऐसे में सामाजिक संस्था, स्कूल स्टूडेंट्स और अन्य लोग अपने-अपने तरीके से जागरूक कर रहे हैं। वहीँ मंगलवार को डा0 रितु गर्ग के नेतृत्व में स्टूडेंट्स ने मतदान जागरूकता अभियान के तहत बी.एच.यू. के सिंह द्वार से लेकर रविदास गेट तक रैली निकाली। इस दौरान स्टूडेंट्स विभिन्न नारों के माध्यम से जनता से मतदान की अपील किया। इस अवसर पर डा0 रितु गर्ग ने काशी की जनता से अपने मत देने के अधिकार को पूर्णतः अपना कर्तव्य बताते हुए कहा कि समय रहते सही सरकार व सही व्यक्ति का चुनाव करना जरूरी है ताकि एवं स्वस्थ समाज व स्वच्छ सरकार का निर्माण हो सके।

तख्तियों पर लिखे थे नारे

छात्र-छात्राएं कई तरह के नारों जैसे-लोकतंत्र को करें मजबूत, सुबह-सूबह पहुंचे अपने बूथ, लोकतंत्र का मान करें, 100 प्रतिशत मतदान करें, चूल्हा तभी जलाएंगे, जब वोट देकर आएंगे, वोट करिए, चोट करिए, 19 मई की तारीख नोट करिए, समाज व देश का बढाओ मान, पूरे परिवार के साथ करो मतदान, ना बने नादान, जरूर करें मतदान, ये है लोकतंत्र का स्वर्णिम वरदान, बनो देश के भाग्य विधाता, अब जागो प्यारे मतदाता से लोगों को मतदान के लिए प्रेरित कर रहे थे। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने कहा कि बनारस इस बार मतदान में रिकार्ड बनायेगा।

... ताकि हो सके एक मिसाल कायम

डा0 रितु गर्ग ने कहा कि बनारस आर्थिक, सांस्कृतिक व धार्मिक नगरी है व यहां 5 विश्वविद्यालय है तो यहां का वोटिंग प्रतिशत बाकि जगहों के मुकाबले ज्यादा होना चाहिए ताकि एक मिसाल कायम हो सके।