महिलाओं को जागरूक करना और उन्हें सम्मान दिलाना संस्था का उदेश्य : संगीता मिश्रा

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
8th July, 2019, Edited by Pratima Jaiswal

लखनऊ सिटी। हमारी फाउंडेशन का कार्य गरीब बच्चों की मदद करना तथा महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करना है तथा समाज में उन्हें उचित सम्मान दिलाना है। हमारी संस्था वृद्ध आश्रम में जाकर अनाथालय में जाकर अंध विद्यालयों में जाकर तथा विकलांग संस्थाओं में जाकर उनकी जिस प्रकार से भी मदद संभव हो सकती है करने का पूरा प्रयास करती है। इसके अलावा सड़कों पर जो लोग अस्त-व्यस्त हालत में घूमते रहते हैं। मानसिक मंदिर होते हैं उन्हें भी किसी भी प्रकार की सहायता की जरूरत हो तो वह उपलब्ध कराते हैं। संस्था कोशिश करती है कि हर व्यक्ति को छोटी सी खुशी ही सही पर दी जरूर जाए। क्योंकि किसी को खुशी देने के लिए पैसे की जरूरत नहीं होती बल्कि वह आप के स्पर्श से आपकी बातों से आपके द्वारा बताए गए रास्तों से ही मिलती है ये बातें समीक्षा फाउंडेशन की फाउंडर संगीता मिश्रा ने कहा।  

चीफ गेस्ट के रुप में उपस्थित रहीं संयुक्ता भाटिया

समीक्षा फाउंडेशन के द्वारा मिस मिस लखनऊ 2019 का आयोजन 3 जुलाई को किया गया।  जिसमें चीफ गेस्ट के रुप में संयुक्ता भाटिया मेयर लखनऊ नवाब मीर जाफर अब्दुल्लाह तथा सम्मानित सदस्यों में प्रकाश कृपलानी प्रोड्यूसर डायरेक्टर 20 एनजीओ के सामाजिक कार्यकर्ता तथा भी सामाजिक कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया। जिसमें नीलू श्रीवास्तव, नसीम खान, राखी सिंह, मधु सिंह, परिणीति सिंह और  सीमा राय आदि को संस्था का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया.

इनको किया गया सम्मानित

इस दौरान मौसमी घोष, मॉडल एक्टर लवी टिक्का, नवीन शर्मा, रंजना सिंह द्विवेदी, चेतना पाठक शिवम प्रकाश द्विवेदी, विक्रम राव कंचन हेमा खत्री आदि सभी लोगों को सम्मानित किया गया।

आकांक्षा रही मोगा विनर

मिस लखनऊ में आकांक्षा मोगा विनर रही तथा प्रख्यात ई फर्स्ट रनर अप दीवा को जूही प्रियंवदा पांडे लखनऊ की विनर मिसेज भावना चोपड़ा डॉली गुप्ता वंदना सिंह रहे।