48 की उम्र में भी ऐसी लगती हैं सलमान की ये हीरोइन

Slider 1
« »
1st October, 2017 - 2:50 PM, Edited by

 नई दिल्ली। हाल ही में मुंबई के एक होटल में दुर्गा पूजा का प्रोगाम रखा गया। जहां बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे, लेकिन लोगों का ध्यान खींचा भाग्यश्री ने,जो लाल साड़ी में यहां कहर ढा रही थीं। साल 1989 में सलमान खान के साथ फिल्म मैने प्यार किया के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री का करियर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। लेकिन इन दिनों वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और बीटाउन के छोटे-बड़े हर अवॉर्ड फंक्शन में दिखाई देती हैं।

48 की उम्र में लगती हैं 18 की...

48 साल की भाग्यश्री दो बड़े-बड़े बच्चों की मां हैं। लेकिन उनकी खूबसूरत फिगर और मासूम चेहरे को देखकर ये कोई नहीं कह सकता कि वो शादीशुदा और दो जवान बच्चों की मां हैं। अगर आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डाले तो पता चलता है कि वो इस उम्र में फिट रहने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। साथ ही अपनी स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस पर भी काफी ध्यान देती हैं।

पति की वजह से छोड़ा बॉलीवुड...

'मैंने प्यार किया' की सुपरसक्सेस के बाद भाग्यश्री के आगे फिल्ममेकर्स की लाइन लग गई, लेकिन भाग्यश्री ने जिद पकड़ ली कि वह अपने पति हिमालय दसानी के साथ ही फिल्म करेंगी और वहीं उनके हीरो होंगे। नतीजा भाग्यश्री की पॉपुलेरिटी को देखते हुए हिमालय को उनकी तीनों फिल्मों 'कैद में है बुलबुल', 'त्यागी', 'पायल' में काम मिला, लेकिन फिल्म सुपरफ्लॉप रहीं। धीरे-धीरे निर्माता-निर्देशकों ने भाग्यश्री से दूरी बना ली। इसके बाद उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया, लेकिन 'मैंने प्यार किया' जैसी सफलता वह नहीं दोहरा पाईं।