पुलवामा: वीरेंद्र सहवाग उठाएंगे शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का पूरा खर्च

Slider 1
« »
17th February, 2019, Edited by Shivangi Agarwal

स्पोर्ट्स डेस्क। गुरुवार (14 फरवरी) को श्रीनगर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा क्षेत्र में आतंकवादी हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए। पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा यह आतंकवादी हमला किया गया था। इस हमले के बाद में देश में गम और गुस्सा का माहौल है। राजनीतिज्ञों, मशहूर हस्तियों और क्रिकेटरों ने भी इस हमले की निंदा की है। 

इसी बीच पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल सहवाग ने शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का ऐलान किया है। सहवाग ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि हम शहीदों के लिए कुछ भी करें तो वह काफी नहीं होगा, लेकिन पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के बच्चों की पढ़ाई का झज्जर स्थित सहवाग स्कूल में मैं पूरा खर्च उठाने का प्रस्ताव देता हूं। यह मेरा सौभाग्य होगा

बता दें कि यह हमला जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ था जब सैनिकों को ले जा रहे एक काफिले पर एक वाहन आत्मघाती हमलावर ने हमला किया था। इस स्कॉर्पियो में लगभग 300 किलोग्राम विस्फोटक भरा हुआ था। आतंकी संगठन ने इस आत्मघाती हमलावर आदिल अहमद डार उर्फ ​​आदिल अहमद गादी तकरेवाला का एक वीडियो भी जारी किया है। वह एक 22 वर्षीय हाई स्कूल ड्रॉप-आउट है।