लाइव फूड़ीज वॉर में रेसिपी फर्स्ट विनर बनीं मीता वर्मन तो पवनदीप कौर सेकेंड और थर्ड पर रहीं

Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
31st March, 2019, Edited by Neeraj tripathi

फीचर्स डेस्क। लजीज वयंजन के क्षेत्र में बादशाह कहे जानें वाले राकेश सेठी ने दिल्ली स्थित एक होटल में रविवार को जब “लाइव फूड़ीज वॉर” के चीफ जज के भूमिका में ग्रुप के मेम्बर्स में फर्स्ट, सेकंड और थर्ड का पिटारा खोला तो सभी पार्टिसिपेटर झूम उठे। दरअसल, घर में रहकर बच्चों और फैमली मेम्बर्स की देखभाल करने वाली महिलाएं कुछ कर दिखाने को लेकर इतनी संजीदा हैं, इसका तो हमें अंदाजा ही नहीं था। इसका तो “लाइव फूड़ीज वॉर” प्रजेंट्स focus24 news.com फ़ूड रेसिपी कांटेस्ट में शामिल हुई और इनके हुनर को देखकर पता लगा।

यह कांटेस्ट 26 मार्च तक के लिए था। इस कांटेस्ट में कुल 14 मेम्बर्स ने पार्टिसिपेट की थीं। खास यह रहा कि सभी के सभी में रेसिपी एक्सपर्ट के साथ हुनर भी देखने को मिला। इस कॉम्पटीशन में पार्टिसिपेटस ने अपने परफार्मेंस से अपने सभी एडमिन को अपने फेवर में करने की पुरजोर कोशिश की। इनकी शानदार परफार्मेंस देख कर चीफ गेस्ट और एडमिन मेम्बर्स को जज करना खासा चुनौती भरा रहा। जजेस में राकेश सेठी और डामनिक गोम रहे।  जबकि एडमिन पैनल में मनीषा बब्बर, स्वीट खत्री, हरमीत कौर और गितेशु खत्री शामिल रहे।  

हर बात थी खास

पार्टिसिपेटर को एक से बढ़कर एक रेसिपी बनाकर अपने जजेस और एडमिन के आगे खुद को साबित करना था।  इसके लिए किसी ने बेहतरीन रोजी कंद कबाब तो किसी ने गुपचुप कवाब से जजेस और एडमिन को इम्प्रेस करने की कोशिश की तो किसी ने बेज सोया पनीर के जरिए। हर पार्टिसिपेटर अपने में खास थी। अपने हाथों का जादू और टैलेंट से जजेस का दिल जीत लेने का जज्बा तो सभी में दिखा। लेकिन रूल्स के मुताबिक फर्स्ट तो किसी एक को ही आना था। वहीँ इस रेसिपी कांटेस्ट में मीडिया पार्टनर बनें focus24 news.com के सभी स्टाफ ने इनकी तारीफ की।  बता दें कि इस कॉम्पटीशन में पार्टिसिपेटस कुछ वोर्किंग विमेंस थी तो कई हाउसवाइफ भी। हर कोई जिस अंदाज से लाइव में अपने रेसिपी को डिफाइन करते हुए बना रहीं थी वह उन्हें और खास बना रहा था।  

बढ़ा है आत्मविश्वास

लाइव फूड़ीज वॉर focus24 news.com रेसिपी....कांटेस्ट में शामिल होने वाली हर पार्टिसिपेटर का कहना था कि पहली बार इस तरह के लाइव कांटेस्ट में शामिल होने का मौका मिला और खुद को साबित करने का ऐसा प्लेटफार्म मिला जिससे हम सभी का कॉफ़ीडेंस और बढ़ा है।  

इस कांटेस्ट को खास बनाने वाले

प्रजेंटिंग पार्टनर : लाइव फूड़ीज वॉर

को स्पांसर :   टॉप्स

स्पाइस पार्टनर :  पूजा स्पाइस स्वदेशी मसाले

मीडिया पार्टनर :  focus24 news.com

मैनेजिंग बाई : मनीषा, स्वीट, हरमीत और गेतेशु

एडमिन मेम्बर्स ने की तारीफ

पार्टिसिपेटर में गजब का कॉफ़ीडेंस देखने को मिला सब में अपने को साबित करने का जज्बा था। ऐसे कांटेस्ट से हम महिलाओं से उनकी पहचान करा सकते हैं। focus24 news.com को हमारे पार्टिसिपेटर की रेसिपी को जगह देने के लिए थैंक्स।  

मनीषा बब्बर, एडमिन, लाइव फूड़ीज वॉर, नई दिल्ली।  

हर किसी में कुछ न कुछ खास होता है। अपनी इसी खासियत को निखारकर प्रजेंट करना ही कला और काबिलियत होती है। खास यह रहा कि इन कुछ दिनों में जितनी भी महिलाएं ने पार्टिसिपेट किया उन सभी में काबिलियत दिखाई दी।  

स्वीट खत्री, एडमिन, लाइव फूड़ीज वॉर, मुम्बई।

किसी भी कांटेस्ट के लिए खुद को तैयार करना एक चुनौती होती है। मुझे इस बात कि ख़ुशी है कि कांटेस्ट में शामिल सभी महिलाओं ने इस चुनौती को स्वीकार किया। ऐसे कांटेस्ट में हार-जीत से अधिक पार्टिसिपेशन का महत्व होता है।  

हरमीत कौर, एडमिन, लाइव फूड़ीज वॉर, नई दिल्ली।

इन कुछ ही दिनों में महिलाओं ने जिस तरह से परफारमेंस दिया है वह अपने आप में काबिले तारीफ रहा। सभी पार्टिसिपेटस आत्मविश्वास से लबरेज थीं। मुझे यकीन है कि इस तरह के दुसरे किसी इवेंट में खुद को साबित करने में कामयाब होगीं।  

गीतेशु खत्री, एडमिन, लाइव फूड़ीज वॉर, मुम्बई।

मीडिया पार्टनर की तरफ से पार्सल होगा गिफ्ट

इस कांटेस्ट में सभी फर्स्ट, सेकंड और थर्ड वीनर को फोकस24न्यूज़ की तरफ से ढ़ेरों शुभकामनाएं। सभी विनर को अप्रैल तक उनका प्रोत्साहन बढ़ाने के लिए कम्पनी गिफ्ट पार्सल करेगीं।  

नेक्स्ट कांटेस्ट और उसकी थीम

लाइव फूड़ीज वॉर का नेक्स्ट कांटेस्ट और उसकी थीम जानने के लिए एक्टिव रहिये ग्रुप में और सभी एडमिन से पर्सनली कांटेक्ट में रह सकती है। जो महिलाये इस बार पार्टिसिपेट नहीं कर पाई हैं वो नेक्स्ट नेक्स्ट कांटेस्ट और उसकी थीम जानने के लिए ग्रुप एडमिन से कांटेक्ट कर सकती हैं।