Flashback 2018 : ये कलाकार नहीं बचा सकें अपना ही घर, किसी का ब्रेकअप किसी ने लिया तलाक

Slider 1
Slider 1
« »
28th December, 2018, Edited by Shivangi Agarwal

फीचर्स डेस्क। बीतने वाला साल 2018 अगर मायानगरी के कलाकरों के देखा जाय तो रिश्तों को मजबूती देने में विफल रहा। हलाकि बी-टाउन के फेमस सेलेब्स जरुर कुछ ऐसे हैं जिनको इस साल के याद किया जायेगा, लेकिन बड़ें पर्दें और छोटे पर्दें से जुड़े कई सेलेब्स के सालों पुराने रिश्ते टूट भी गए। इन रिश्तों में कुछ का तो ब्रेकअप हुआ जबकि कुछ का तलाक से रिश्ता हमेशा के ख़त्म हुआ। आपको बता दें कि साल 2018 में लगभग 8 फेमस जोड़ें सात जन्मों का साथ निभाने में विफल रहे।

हिमांश कोहली- नेहा कक्कड़

पिछले 4 साल से एक दुसरे को डेट करने के बाद न जानें कौन सी नजर लगी कि ये जोड़ा अभी हाल हे में एक दुसरे से जुदा हो गई, ऐसे में सिंगर नेहा कक्कड़ इस ब्रेकअप से काफी दिस्प्रेश हुई हैं। जबकि कारण अब तक सामने नहीं आया है।

जूही परमार और सचिन श्रॉफ

छोटे पर्दे की कलाकर जूही परमार तो आपको याद ही होगी, अगर नहीं तो बता दें कि इनका नाम पर्दें पर कुमकुम था, ये मैडम भी इस साल पति सचिन श्रॉफ से दूरी बना ली हैं। इनके बारें में कहा जाता है कि इन्होनें ने 2009 में सचिन से शादी की और 9 साल बाद दोनों ने एक दुसरे का साथ छोड़ दिया।

मेहर जेसिया और अर्जुन रामपाल

लाइफ का एल लम्बा सफ़र (20 साल) तय करने के बाद अर्जुन रामपाल और अपनी मॉडल पत्नी मेहर जेसिया को बाय-बाय बोल दिया। हलाकि इनके बीच अभी तलाक फाइनल नहीं हुआ है और अब साहब अर्जुन इन दिनों विदेशी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडस को डेट भी कर रहे हैं।

मसाबा गुप्ता और मधु मंतेना

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता पति मधु मंतेना से अलग हो गई हैं। मसाबा ने पति से अलग होने की बात सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखकर बताई थी। उन्होंने लिखा था- 'बेहद दुख के साथ मैंने और मधु ने ट्रायल बेस पर अलग होने का फैसला लिया है। हम दोनों ने प्रोफेशनल्स और पेरेंट्स के साथ डिस्कशन करने के बाद यह फैसला लिया है'। दोनों की शादी को तीन साल हुए।

सुगंधा गर्ग और रघु राम

रोडीज फेम रघु राम और एक्ट्रेस सुगंधा गर्ग शादी के 12 साल बाद अलग हुए। दोनों का तलाक भी हो चुका है। इतना ही नहीं रघु ने गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से हाल ही (12 दिसंबर) में शादी भी कर ली।